विदेशी मुद्रा scalping renko एमटी 4 संकेतक फोरम


श्री निम्स, रेनको आही स्कैल्पिंग सिस्टम Blaiserboy: मैंने कोशिश की और एक ईए विकसित करने की कोशिश की कि मैं पर भरोसा कर सकता है और कोई भाग्य नहीं था। रेनको बार ऐसे तरीके से बनते हैं जो एक ईए सबसे मुश्किल लगता है मुझे पता है कि निक ने इसे भी देखा है। एक विचार हो सकता है, ईएआई के साथ, अपनी सलाखों का निर्माण, श्रेणी बार के समान। तो आप सलाखों के गठन और लेआउट को नियंत्रित कर सकते हैं। किसी अन्य ईए द्वारा बनाई गई सलाखों का उपयोग समस्याओं के कारण हो सकता है मैंने यह अक्सर सोचा है और कोई महान समाधान नहीं है। काफी निश्चित नहीं है कि रेनको बार पर आधारित ईए को कोडिंग करने में आपको मुश्किलें मिलीं मुझे बताएं कि मैं किसी तरह समर्थन कर सकता हूं। मैंने कभी रेनको की कोशिश नहीं की है लेकिन मैं इसे कोशिश करना चाहता हूं, समस्या यह है कि यह काम नहीं करता है। मैंने यहां सभी निर्देशों का पालन किया है। तो, Renkolivechartv3.2 विशेषज्ञ फ़ोल्डर में है, मैं इसे खाली M1 चार्ट पर लोड करता हूं और फिर मैं एक ऑफ़लाइन चार्ट खोलने के लिए फ़ाइल में जाता हूं। मुझे एम 2 के लिए दिखना चाहिए लेकिन केवल एम 3 है और जब मैं रेनकोलीविचर्ट विशेषज्ञ की सेटिंग्स को देखता हूं, मुझे लगता है कि रेनको समय सीमा 2 है, इसलिए यह ठीक है। जब मैं इसे 3 में बदलता हूं, मुझे एक एम 2 ऑफ़लाइन चार्ट मिलता है अजीब। इसलिए, एम 2 चार्ट वहां है और मैं रेनकोलीविचर्ट की सेटिंग्स को 2 में बदलता हूं, ऑफ़लाइन एम 2 चार्ट को अद्यतन करना शुरू होता है, लेकिन ऐसा लगता है कि हमेशा के लिए अंतिम रहेगा कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या करता हूं, यह काम नहीं करता। किसी का भी समाधान है, रेनको में एक असली नॉट, कोई अनुभव नहीं है। Renko 3.4 ठीक काम करने लगता है Im वुलोंग 10 के रूप में एक ही समस्या है, मैं निर्देशों का पालन किया, लेकिन जब मैं ऑफलाइन चार्ट पर जाते हैं तो एम 2 दिखाई नहीं देता। nkcoghill: मैं Wulong10 के रूप में एक ही समस्या है, मैं निर्देशों का पालन किया, लेकिन जब मैं ऑफ़लाइन चार्ट पर जाना एम 2 दिखाई नहीं देता। nkcoghill और wulong10 मामले में अगर आप उपयोग कर रहे हैं renko ea तुम्हारे लिए काम नहीं कर रहा है, मैं एक और एक है जो बजाय काम करना चाहिए संलग्न। सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में रखते हैं, फिर इन चरणों का पालन करें: 1. एक एम 1 चार्ट खोलें - अपने कुंजीपटल पर होम कुंजी को यथासंभव चार्ट पर स्क्रॉल करने के लिए उपयोग करें। यह सुनिश्चित करेगा कि जितना संभव हो उतना मूल्य डेटा इतिहास लोड हो सके। 2. एमए 1 चार्ट में रैंकोलिवचर्ट्स एए को संलग्न करें 3. अपनी वरीयता के लिए सेटिंग्स समायोजित करें। मैंने एक नमूना स्क्रीनशॉट संलग्न किया RenkoBoxSize है कि आप अपने ईंटों चाहते हैं कि कितने पिप्स (इस मामले में 10)। RenkoTimeFrame ऑफ़लाइन चार्ट समय सीमा है जिसे आप अपने renko चार्ट निर्दिष्ट करते हैं (इस मामले में M10)। आप किसी भी संख्या को निर्दिष्ट कर सकते हैं - 2, 3, 7, 20 - जो भी हो बस सुनिश्चित करें कि आप 5, 15, 30, 60 जैसी नियमित एमटी 4 टाइमफ्रेम का उपयोग न करें। 4. अपनी सेटिंग्स चुनने के बाद, टिक डेटा प्राप्त करना शुरू करने के लिए एम 1 चार्ट के कुछ पलों की प्रतीक्षा करें (ऐसा जाहिर है, जब बाजार खुले हैं ) 5. फ़ाइल से अपने renko चार्ट खोलें - ऑफ़लाइन खोलें उस सूची में अपने चार्ट को ढूंढें, जिसे आपने उसे निर्दिष्ट समय सीमा के साथ किया था। पूर्व। EURUSD M10 आप अब इस टेम्पलेट या संकेतक को इस ऑफ़लाइन चार्ट के लिए उपयोग कर सकते हैं। गुण टैब के तहत, सुनिश्चित करें कि रैंडो ईंटों को ठीक से देखने के लिए कैंडलस्टिक्स चुना जाता है याद रखें, आपको रैंको चार्ट को काम करने के लिए हर समय M1 चार्ट को खुले रखने की आवश्यकता है (आप इसे कम कर सकते हैं) और आपको प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए एक अलग एम 1 चार्ट खोलने की आवश्यकता है जिसे आप चाहते हैं कि एक रेन्को चार्ट चाहिए। Ive पहले से पहले इस विषय पर पोस्ट किया है, वैसे बीमार इसे फिर से पोस्ट 600 फाइलें बनाएं नया एमटी 4 निर्माण संगत रेनको बिल्डर ईएएस - v3.2 सभी इतिहास के साथ नियमित मूल एक है - v3.3x2 एक एम 1 चार्ट से दो renko चार्ट बनाने के लिए है - v3.4 में अनुकूलन इतिहास का विकल्प है, फिर भी आपको अपने एमटी 4 पर लोड कम करने और रेन्को चार्ट को स्केलिंग करने की आवश्यकता है। आपकी सफलता के लिए निक डिस्ट्रैडर (विदेशी मुद्रा, कमोडिटी इंडेक्स के रेनको ट्रेडर्स) अगले ट्रेंड ट्रेडर्स एलएलसी हैलो, निक के लिए धन्यवाद, मैंने भी अपने रेनको 2 के साथ शुरुआत की, जो अच्छी तरह से काम कर रहा था- EURAUD पर डेमो करना मेरे नए लैपटॉप के लिए था वारंटी की मरम्मत इसलिए मैंने अपने पुराने एक के साथ शुरू किया - सफलतापूर्वक - कल मैंने अपने मरम्मत वाले नए लैपटॉप पर रेनको 2 को लोड किया और कल रात देखा कि renko सलाखों के पुराने मशीन से हाल ही में शीर्ष से कम शीर्ष-पुरानी एक 8 बार नई एक 5 बार पुरानी मशीन 15 पर सभी सलाखों से सलाखों - सभी सलाखों के पास पूंछ है - खासकर पिछले एक (वर्तमान कम।) सलाखों के ऊपर से नए पर 8 - लगभग 12 की सलाखों के पास पूंछ हैं केवल यह कैसे हो सकता है जब मेरे पास दोनों एक ही टेम्पलेट हैं renko ashi2 jpy Ive खुशी से पुराने मशीन पर व्यापार कर रहा था और switchover बनाने के बारे में चिंतित - पुराने चार्ट दिखता है अच्छा लगता है किसी भी सुझाव क्या गलत सभी का स्वागत है मुझे आश्चर्य है कि अगर आप एक अलग Heiken Ashi नई मशीन पर सूचक .. शायद आप जांच सकते हैं jasper2122: हैलो, निक के लिए धन्यवाद, मैंने भी अपने रेनको 2 के साथ शुरू किया जो अच्छी तरह से काम कर रहा था - EURAUD पर डेमो करना मेरे नए लैपटॉप की वारंटी मरम्मत के लिए था इसलिए मैंने अपने पुराने एक के साथ शुरुआत की - सफलतापूर्वक - कल मैंने लोड किया मेरी मरम्मत वाले नए लैपटॉप पर रेनको 2 ने देखा और कल रात देखा कि रीन्को बार पुराने मशीन से लेकर हाल के शीर्ष तक अलग-अलग 8 बार एक नया सलाखों के लिए 5 बार सभी बार से पुरानी मशीन पर सभी सलाखों के साथ - सभी बार उन पर पूंछ - विशेषकर पिछले एक (वर्तमान कम ) नए 8 पर शीर्ष पर से सलाखों के बारे में - बारहों के पास केवल पूंछ की है, जब यह मेरे पास एक ही टेम्प्लेट पर हो सकता है जब दोनों के रूप में रेन्को एशी 2 जेपी Ive खुशी से पुरानी मशीन पर कारोबार कर रहा था और स्विचओवर बनाने के बारे में चिंतित हूं - पुराने चार्ट दिखता है अच्छा लगता है किसी भी सुझाव क्या गलत सभी का स्वागत कर रहे हैंरेन्को संकेतक है कि विदेशी मुद्रा स्लैपिंग के लिए 98 विन दर सदस्यता रद्द कर दिया गया है सितंबर 2015 में जोड़ा गया Renko चार्टिंग सिस्टम (jvz6c30940324019) सरल विदेशी मुद्रा स्केलिंग तकनीक अनुकूलित Renko MT4 संकेतक का उपयोग करते हुए लगातार 9 से अधिक के रूप में जीता 10 ट्रेडों की अनुलग्नक 1783584 अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से सभी शोर और भ्रम को दूर करें और अपने ट्रेडों को लगातार आधार पर जीतना शुरू करें। Renko चार्ट (jvz6c30940324019) सख्ती से मूल्य आधारित चार्ट हैं, जिसका अर्थ है कि नए मोमबत्तियां (या बक्से) तब तक नहीं बनेंगी जब तक कीमतों में एक्स की संख्या बढ़ती नहीं (और आप एक्स के लिए मूल्य तय करते हैं ताकि आप दोनों स्केलिंग के लिए रेनको चार्ट का उपयोग कर सकते हैं (1-5 पीपी बॉक्स) और लंबी अवधि के व्यापार (10-30 पीपी बक्से))। अनुलग्नक 1783583 यदि चार्ट का कोई तरीका होता है जो उस बाजार शोर के प्रभाव को कम करता है और छोटे सुधारों को फ़िल्टर कर सकता है, जबकि आपको अभी भी उलट देखने की क्षमता दे सकती है जो आपके मुनाफे को खतरे में डाल सकती है अच्छी तरह से आप भाग्य में हैं क्योंकि ऐसा उपकरण। इसे रेनको चार्ट के रूप में जाना जाता है और आज अच्छी तरह से जांच कि रेनको चार्ट कैसे व्यापार करें। अटैचमेंट 1783585 रेनको चार्ट PRICE पर आधारित हैं, TIME पर नहीं हैं Renko चार्ट अद्यतन गतिशील रूप से टिक करके टिक रेनको चार्टिंग को एक नए रुझान से पहले बाजार की भावना में बदलाव की भविष्यवाणी में सबसे अच्छा माना जाता है। प्रत्येक Renko मोमबत्ती के लिए वास्तविक मात्रा मान प्रदर्शित किए जाते हैं। रेनको चार्ट किसी भी संकेतक के बिना भी दिखा सकते हैं 1. प्रवृत्ति 2. रिवर्सल 3. समर्थन और प्रतिरोध स्तर 4. खरीदेंस्टेलेक्सिट सिग्नल 5. वास्तविक मात्रा रेनको (जापानी शब्द रींगा या ईंट से प्राप्त), कीमतों में गति और समय पर आधारित नहीं है। इसमें आंदोलन का एक विशिष्ट आकार होना चाहिए या चार्ट इसे अनदेखा कर देगा चूंकि समय रेनको चार्ट के लिए कोई कारक नहीं है, इसलिए यह ऐसी तकनीक हो सकती है जो स्विंग या व्यापारियों के लिए इस्तेमाल की जानी चाहिए, बजाय इंट्रेडय ट्रेडर्स के लिए। रेनको चार्ट के लिए निर्धारित किए जाने वाले एकमात्र पैरामीटर ईंट का आकार ही है बड़ा आकार, एक चार्ट कम आंदोलन दिखाएगा लेकिन स्थिति पर बड़ी रुक होगी। यदि आप बहुत कम ईंट आकार का उपयोग करते हैं, तो आपको मूल्य आंदोलन में बहुत अधिक संवेदनशीलता होगी और रेनको चार्ट का उपयोग करने का कारण खो दिया है। हालांकि कोई भी सही सेटिंग नहीं है, व्यापारियों ने अक्सर स्टॉक के मूल्य में से 1 का उपयोग दैनिक रेनको चार्ट्स की सेटिंग के रूप में किया होगा। आपको अपने आप को प्रयोग करने की जरूरत है और देखें कि किस नंबर से आपको प्रवृत्ति का सबसे अच्छा नजारा मिलता है। Renko ईंटों एक दूसरे से 45 डिग्री कोण पर तैयार कर रहे हैं और प्रति अवधि समापन मूल्य पर आधारित हैं। अगर आपके पास 5 डॉलर की ईंट की स्थापना है और शेयर की कीमत 23 डॉलर की ऊंची है, तो चार्ट में पांच ईंट जोड़े जाएंगे। एक और ईंट को केवल तभी जोड़ दिया जाएगा, अगर आपके पास करीब दो डॉलर का नया नम्बर होगा। विपरीत दिशा में बनाए गए एक ईंट होने के लिए, आपको ईंटों के आकार के कम से कम दो बार रिवर्स करने और बंद करने की कीमतों की आवश्यकता होगी। यदि कीमत ऐसा नहीं करती है, तो चार्ट द्वारा किसी भी सुधार को अनदेखा कर दिया जाएगा। एमटी 4 रेनको चार्ट (jvz6c30940324019) कॉन्फ़िगरेशन वहाँ एमटी 4 रेनको चार्टिंग संकेतकों का उपयोग करने के लिए कई स्वतंत्र हैं। उनमें से अधिकतर परीक्षण करने के बाद, मुझे सभी संकेतक एक ही तरीके से काम करने के लिए मिलते हैं, चाहे डेवलपर या उस व्यक्ति को जिसने एक सूचक को एक मंच पर पोस्ट किया हो। सभी एमटी 4 रेनको संकेतक एक ही मानक सेटिंग्स के साथ आते हैं जिसमें पिप्स में रेनको बॉक्स आकार को कॉन्फ़िगर करने की क्षमता शामिल होती है, जो हाईलाउस्क दिखाती है या छुपाती है और कुछ दृश्य विन्यास जैसे कि रंग बदलना आदि। एमटी 4 में काफी कुछ कमियां हैं Renko चार्टिंग संकेतक अनुलग्नक 1783586 रेनको चार्ट के फायदे नुकसान को बढ़ा सकते हैं। हालांकि आपको पता होना चाहिए कि उन नुकसान क्या हैं सबसे पहले, ये चार्ट मूल्य आधारित हैं और समय पर ध्यान नहीं दिया जाता है। एक नई ईंट बनने से पहले एक लंबी अवधि हो सकती है। इन चार्टों के लिए एक दैनिक बंद का इस्तेमाल करने का मतलब यह हो सकता है कि कीमतें काफी हद तक पहले एक नई ईंट बनाने के लिए काफी हद तक पहले ही हो सकती हैं इंट्रा रेन्को के साथ, ईंट निर्माण के बीच कुछ घंटे हो सकता है। इस मामले में एक व्यापारी बहुत रोगी होना चाहिए क्योंकि इस रुझान ने रुका हुआ है और तड़का हुआ है। चूंकि विपरीत दिशा में एक नया ईंट खींचा जा सकता है जब तक कोई रिवर्सल नहीं दिखाया जाता है, इसलिए रोकें काफी बड़ी हो सकती हैं। बेशक ईंट आकार छोटे बनाकर स्टॉप को कस कर सकते हैं लेकिन जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, यह कीमत संवेदनशीलता की कीमत पर आता है। इस तरह के चार्ट का उपयोग करते समय अनुलग्नक 1783587 टी रेड्स बहुत आसान नजर आता है। आपूर्ति और मांग क्षेत्र भी अधिक दिखाई देने लगते हैं। जब व्यापार, हमेशा प्रमुख प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार होता है। आप अपने अगले लक्ष्य तक पहुंचने तक ट्रेड में रह सकते हैं या जब आपके पास रिवर्सल का संकेत होता है जो विपरीत दिशा में एक ईंट होगा। अटैचमेंट 1783592 संलग्नक 1783594 डाउनलोड रेनको चार्टिंग सिस्टम फ्री बोनस (jvz6c30940324019)

Comments